https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-85630340-1
Trending News
prev next

गुजरात, महाराष्ट्र में भी बरसात का कहर

सत्यम् लाइव, 15 जुलाई 2022, गुजरात।। गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश हो रही है वर्षा के कहर का सिलसिला लगातार जारी रहा है। गुजरात के नवसारी जिले में जगह-जगह पानी भरा हुआ है कुछ आपदाओं की घटना की खबर भी आई है। अहमदाबाद में दीवार गिरने से एक किशोरी व दो महिलाओं की मौत हो गई। महाराष्ट्र के पुणे में एक मकान ढहा है जिसमें से लगभग 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

मौसम विभाग ने गुजरात के उत्तरी, दक्षिणी व सौराष्ट्र में भारी बारिश का अभी भी और अनुमान लगाया है। लगातार वर्षा के कारण पूर्णा और अंबिका नदी का जलस्तर और ज्यादा बढ़ रहा है। नवसारी, बिलिमोड़ा व अन्य इलाकों में घुटनों तक पानी है। तापी और वडोदरा जिले में कई लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व उनकी टीम लगातार बारिश के हालात पर नजर बनाए हुए हैं और राहत कार्य की समीक्षा कर रहे हैं। मौसम विभाग ने जिले में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया था। जिले की गोदावरी, कालेश्वरम और इंद्रावती नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। नदियों के पास के इलाकों में रह रहे लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है। राजस्थान के झालावाड़, बुंगरा, बागीडोरा, शेरगढ़, रायपुर, सज्जनगढ़ और सालोपत में बारिश हुई। मौसम विभाग की चेतावनी अभी भी जारी की है।

सुनील शुक्ल

विज्ञापन

satyam live

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.