खली ने लिया बदला, GF के सामने रेसलर को धुना

चंडीगढ़: मशहूर रेसलर दिलीप सिंह उर्फ ग्रेट खली ने अपनी अकैडमी में तोड़फोड़ करने वाले और अपने छात्रों व भाई सुरेंद्र राना के साथ मारपीट करने वाले विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील की जमकर खबर ली है।

खली ने रेसलर के होटेल रूम में घुसकर मारपीट की है। बता दें कि कुछ दिन पहले रेसलर स्टील ने पंजाब के जालंधर में बनी खली की अकैडमी में जमकर तोड़फोड़ की थी। स्टील ने विरोध कर रहे अकैडमी के पहलवानों के साथ मारपीट की थी।

Ads Middle of Post
Advertisements

बताया जा रहा है कि खली उस घटना का बदला लेने के लिए चंडीगढ़ के उस होटेल में पहुंच गए, जहां विदेशी रेसलर ठहरे थे। तोड़फोड़ और हंगामे से गुस्साए खली ने विदेशी रेसलर ब्रॉडी स्टील और उसके एक अन्य साथी रेसलर की रॉड से पिटाई कर दी। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है, जिसमें खली रेसलर के साथ मारपीट कर रहे हैं व उनकी गर्लफ्रेंड चीख-चीखकर खली से उन्हें छोड़ने की प्रार्थना कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खली की अकैडमी में तोड़फोड़ करने वालों में स्टील की गर्लफ्रेंड भी शामिल थी। माना जा रहा है कि इस लड़ाई की वजह बीते दिनों गुड़गांव मे होने वाली फाइट है, जो किसी कारण से नहीं हो पाई थी। जिसके बाद विदेशी रेसलरों ने खली की अकैडमी में बवाल मचाया था। खली ने इस पर कहा था कि यह मेरा पर्सनल मामला है, इसे मैं खुद देख लूंगा।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.