चोरों के हौसलो के सामने गाजियाबाद पुलिस और प्रशासन त्रस्त, गाजियाबाद में 2 हफ्ते पहले 2 घरों में हुई चोरी का अभी तक नहीं हो सका कोई खुलासा

सत्यम् लाइव, 09 मई 2024 गाजियाबाद: गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के अंतर्गत वर्धमानपुरम कॉलोनी में 15 दिन पहले हुई लाखों रुपए की चोरी का गाजियाबाद पुलिस और प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई खुलासा नहीं हो सका। और न ही कोई संतोष जनक कार्यवाही हो सकी हैं । 24 अप्रैल की रात को वर्धमान पुरम कॉलोनी की गली नंबर 1 में मकान नंबर 3 के निवासी राहुल वशिष्ठ और गली नंबर 4 में मकान नंबर 110 के निवासी फौजी शीशपाल सिंह के घरों पर लाखों रुपए की चोरी को चोरों ने बड़ी शातिर तरीके से अंजाम दिया |

23 अप्रैल की रात को राहुल वशिष्ठ अपने परिवार के साथ हरिद्वार और ऋषिकेश घूमने गए थे, वही शीशुपाल सिंह 24 अप्रैल को जिस दिन चोरी को अंजाम दिया गया उसी दिन एक शादी समारोह में परिवार के साथ अलीगढ़ गए थे इसी मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने इन दोनों के घरों में लाखों रुपए की चोरी का अंजाम दिया चोरों ने इन दोनों घरों से लाखों रुपए की ज्वेलरी और नगदी चोरी को अंजाम दिया।

25 अप्रैल को राहुल वशिष्ठ और शीशुपाल सिंह को पड़ोसियों द्वारा सूचना दी गई कि आपके घर का ताला टूटा हुआ है और आपके घर चोरी हो गई चोरी की सूचना पाते ही दोनों परिवार अपने घर आए और पुलिस को कॉल पर सूचना दी और साथ ही लिखित शिकायत भी तर्ज कराई, शिकायत के आधार पर स्थानीय पुलिस द्वारा दोनों घरों की चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई| इतनी बड़ी चोरी और एक ही रात में दो घरों में चोरी को अंजाम देने वाले चोर 15 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस के ये करवाही देखते हुए लगता है, कि गाजियाबाद पुलिस इन मामूली चोरों के आगे विफल होती नजर आ रही हैं।

चोर कॉलोनी के कई कैमरो में भी नजर आ रहे हैं वही जिन घरों में चोरी हुई है उन घरों में घुसते और चोरी करने के बाद बाहर निकलते हुए भी नजर आ रहे हैं. परंतु 2 हफ्ते बीच जाने के बाद भी पुलिस द्वारा इन चोरों का अभी तक कुछ भी पता नहीं लग पाया है. वही अभी तक चोरों की गिरफ्तारी न होने के कारण वर्धमानपुरम कॉलोनीवासियो में भी भय और असंतोष का माहौल है कॉलोनीवासियो का कहना है कि लाखों रुपए की ज्वेलरी और कैश चोरी होने के बाद भी अगर अभी तक भी चोर नहीं पकड़े गए हैं तो इनके हौसले और बुलंद होंगे और यह भविष्य में इससे भी बड़ी चोरी या कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं।

Ads Middle of Post
Advertisements

क्षेत्र के निवासी का कहना हे कि जब से यू पी की बागडोर माननीय मुख्यमंत्री योगी जी के हाथो में आई थी तब से क्षेत्र वासियों को शांति और सुकून रहा था। पर अब ऐसा लगता है की इन चोरों के हौसले और प्रशासन की विफल कार्यवाही के सामने माननीय मुख्यमंत्री योगी जी की योजनाओं पर पानी फिरता नजर आ रहा है। लगता है की अब क्षेत्र की आम जनता को भी छोटी छोटी समस्याओं के लिए भी माननीय मुख्यमंत्री योगी जी के आगे गुहार लगानी होगी।

वही इस पर कवि नगर थाना के ए.सी.पी अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्दी चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

सत्यम् लाइव संवाददाता

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.