https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-85630340-1
Trending News
prev next

नवनियुक्त ए.सी.पी करण सिंह राणा को किया गया सम्मानित |

Newly appointed ACP Karan Singh Rana honored

सत्यम् लाइव, 11 जून 2022, दिल्ली: टी आई से एसीपी नवनियुक्त हुए करण सिंह राणा को उनके निवास स्थान पर जाकर भोजपुरी सेवा समिति के पदाधिकारियों ने दी बधाई। इस मौके पर भोजपुरी सेवा समिति के अध्यक्ष मनोज सिंह, उपाध्यक्ष सरोज कुमार, महासचिव महावीर कुमार तथा इंडियन बैंक के शाखा प्रबंधक दिलीप कुमार और साथ में प्रगति ह्यूमन फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं सत्यम् लाइव के संपादक योगेश कश्यप भी मौजूद रहे। एसीपी करण सिंह राणा को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर. मिठाई खिलाकर मुँह मीठा करवाया गया।

जब एसीपी करण सिंह से उनके पुराने अनुभव को साझा करने को कहा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने सन 1991 मे दिल्ली पुलिस को ज्वाइन किया। इसके पश्चात सन 2008 में लाहौरी गेट में तैनात रहे उसके पश्चात गोकुलपुरी थाना अध्यक्ष के रूप में 2010 में तैनात रहे । 2017 में उन्होंने सिविल लाइन एस.एच.ओ का पदभार संभाला। उसके बाद 2019 में एस.एच.ओ जामा मस्जिद नियुक्त किए गए। सन 2020 में मुखर्जी नगर के थानाअध्यक्ष के रूप में भी कमान संभाली तथा और जनता के बीच लोकप्रिय कर चर्चा में रहे। यह एक अधिकारी की उपलब्धि बयान करती हैं की वह आम-जनता के बीच अपनी सकारात्मक जगह बना सके |

लॉकडाउन के दौरान भी कई लोगों को इनके दुवरा राशन वितरित करवाया गया। घरों पर दवाईया उपलब्ध करवाई गई। उनके थानाध्यक्ष रहने के दौरान उत्तर पश्चिम जिले मे सबसे अधिक पि.ओ पकड़े गए। सन 2022 में करण सिंह राणा को टीआई पहाड़गंज की जिम्मेवारी सौंपी गई। फ़िलहाल मे सफदरजंग एनक्लेव टी आई का काम देख रहे थे जब इनकी पदोन्नत्ति की गई। एसीपी करण सिंह राणा ने तहे दिल से सी.पी दिल्ली राकेश अस्थाना जी को धन्यवाद दिया है और पूर्ण भरोसा दिलाया है कि जो भी कार्यभार उन्हें सौंपा जाएगा उस पर वह खरा उतरेंगे।

संवाददाता – मनोज सिंह

विज्ञापन

satyam live

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.