Trending News
prev next

मप्रः रोजगार मॉगने पर लाठियॉ मिली।

सत्यम् लाइव, 19 अगस्त 2021, दिल्ली।। मध्य प्रदेश के भोपाल में स्वयं के लिये रोजगार की मॉग करने एकत्रित हुए युवाओं को पुलिस ने खदेड़ खदेड़ लाठियॉ बरसाई। कुछ को पुलिस ने जबदस्ती वैन में भी बिठा लिया और भोपाल से करीब 25 किमी दूर छोड़ दिया। मंच मूवमेंट अगेंस्ट अनएम्प्लोयमेंट ने 18 अगस्त को प्रदेश भर के युवाओं को भोपाल में एकजुट होने का आह्वान किया था इसी के तहत् पर बुधवार की सुबह से ही कई युवा रोशनपुरा चौराहे पर एक जुट हो रहे थे

पुलिस ने यहां पर चारों ओर से बैरिकेडिंग कर रखी थी इसलिए संगठन ने लोकेशन बदलकर नीलम पार्क में पहुंच गये पुलिस ने इन्हें आगे जाने से रोक दिया और जबरदस्त लाठियॉ भी बरसाई। संगठन के पदाधिकारियों को जिसमें मनोज रजक, प्रमोद नामदेव, सुमेरसिंह बड़ोले, दिनेश ठाकुर, गोपाल प्रजापति समेत करीब 25 लोगों को पुलिस अपने वाहन में बैठाकर भोपाल से काफी दूर छोड़ आयी। कई बेरोजगारों को गम्भीर चोटें भी आई हैं इसमें युवतियॉ भी शमिल हैं।

ASP अंकित जायसवाल ने बताया कि बेरोज़गार युवकों ने प्रदर्शन के लिये जिस जगह की इजाजत ली थी, उससे ऐन वक्त पर लोकेशन बदल ली. लीडरलेस मॉब चक्का जाम की कोशिश कर रहा था । पब्लिक ट्रैफ़िक रोका और लॉ एंड ऑर्डर की सिचुएशन बनी । उन्होंने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया ।

सुनील शुक्ल

विज्ञापन

satyam live

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.