भाजपा बनाएगा यूपी को सर्वोत्तम प्रदेश : केशव मौर्य

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के दौरान युवा सम्मेलन में विजयी हुंकार भरी। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक एवं भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव ने सम्मेलन में चुनावी नतीजों को केसरिया रंग में रंगने के लिए युवाओं का आह्वान किया। भाजपा प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह पटेल को विजयी बनाने के लिए जनता से की अपील।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी ने भ्रष्टाचार, कालाधन और आतंकवाद के खिलाफ आजादी के बाद का सबसे बड़ा ऐतिहासिक कदम नोटबंदी लागू किया। पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी बंकरो को नष्ट किया और वह भी सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार। भारतीय सेना ने सर्जीकल स्ट्राइक या फिर म्यांमार के विद्रोहियों का समापन किया, ये केंद्र सरकार के साहसिक निर्णय रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भू-माफिया और गुंडाराज का खात्मा हुआ है। महिलाओं के लिए विभिन्न योजनाओं के साथ उनकी सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया। गरीबों को बिजली का फ्री कनेक्शन तथा सड़क निर्माण का बहुत बड़ा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के लिए सिर्फ कमल को जिताने का ही संकल्प लेना होगा।

Ads Middle of Post
Advertisements

कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में जो सरकारें चल रही हैं, उसमें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है और जो जीत 14 तारीख को होने वाली है, उसमें भी आपकी महती भूमिका रहने वाली है। कांग्रेस और सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों घोटालों की सरकार थी, जिनका केंद्र व प्रदेश से लगभग पलायन हो गया है और उनकी वापसी भी अब असंभव हो गई है। सपा और कांग्रेस भाई-भतीजावाद की पार्टी है, जो जितना बड़ा अपराधी है वह उतना बड़ा समाजवादी है।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.