सिर्फ 75 रुपए महीने में देखें फि‍ल्‍में

दिल्ली: अभी तक आप अपने घर पर डिश या केवल वाले को अधिक पैसा देकर अपनी पसंद के चैनल देखते है, लेकिन कंपनी टाटा स्‍काई ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। इसके तहत मामूली 75 रुपए मासिक शुल्‍क पर यूजर्स को दुनियाभर की बेहतर मनोरंजन सामग्री उपलब्‍ध कराई जाएगी। इस सेवा के लिए यूजर्स को अलग से इंटरनेट कनेक्‍शन की भी जरूरत नहीं होगी।

टाटा स्‍काई ने एक बयान में कहा है कि टाटा स्‍काई वर्ल्‍ड स्‍क्रीन सभी यूजर्स के लिए सस्‍ती कीमत पर उपलब्‍ध है। यह सामग्री न केवल बड़ी स्‍क्रीन पर उपलब्‍ध होगी बल्कि यूजर्स अपने मोबाइल या लैपटॉप जैसे डिवाइस पर भी इसका भरपूर आनंद उठा सकेंगे।

टाटा स्‍कामई के चीफ कंटेंट ऑफि‍सर अरुण उन्‍नी ने बताया कि टाटा स्‍काई वर्ल्‍ड स्‍क्रीन को पेश करने के साथ हम सिनेमा और टेलीविजन के शौकीनों के लिए न सिर्फ हॉलीवुड बल्कि दुनियाभर से बेहतरीन फि‍ल्‍मों को बिना किसी विज्ञापन के 650 घंटों के लगातार मनोरंजन की पेशकश कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि इस लिस्‍ट में दुनिया के सबसे लोकप्र‍िय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फ‍िल्‍में और टीवी शो शामिल हैं, इनमें से कई को भारत में पहले कभी टीवी पर नहीं देखा गया है।

Ads Middle of Post
Advertisements

टाटा स्‍काई की इस नई सेवा में पहली बार डीटीएच प्‍लेटफॉर्म पर विज्ञापन मुक्‍त सर्विस उपलब्‍ध कराई जा रही है, जहां यूजर्स दुनियाभर की चुनिंदा सिरीज और फि‍ल्‍में देख सकते हैं। यह सर्विस 24 घंटे चलेगी। इस नए कंटेंट को एसटीबी, टाटा स्‍काई मोबाइल एप और टाटा स्‍काई के वेब एप के जरिये यूजर्स अपने टीवी सेट पर देख सकेंगे।

टाटा स्‍काई ने कहा है कि यूजर्स केवल हॉलीवुड ही नहीं बल्कि दुनियाभर की लोकप्र‍िय फ‍िल्‍में अपने टीवी पर पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं, वो भी केवल 75 रुपए मासिक शुल्‍क में। कंपनी का कहना है कि टीवी कंटेंट की पसंद में भारी बदलाव देखा जा रहा है, दर्शक रोमांचक और विविध सामग्री की खोज कर रहे हैं, जिसका भाषा से कोई लेनादेना नहीं है। इसी को देखते हुए टाटा स्‍काई ने इस नई सेवा की पेशकश की है।

अन्य ख़बरे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.